कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने

जारी करने का समय:2024-04-07 20:18:54 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:426

मुख्य सुझाव:कैरोलिना,पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल र

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

बियागुआनाजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,कैरोलिनास्वच्छ प्रकार रूपांतरक एकाइ, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?


कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने की आवश्यकता है



जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

मार्केट ट्रेंडपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,कैरोलिनापावर रूपांतरक की प्रगति, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बा

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।


कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने की आवश्यकता है



जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

प्रोमोटिशनपरीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

कैरोलिनासूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बा

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कैरोलिना200KVA रूपांतरक का क्रमाणउन सिद्धांत मुद्दों की व्याख्या करें जिन्हें डिजाइन में विचार करने की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

कैरोलिनाकी सिफारिशसमाचार
कैरोलिनाताजा खबर